logo

हजारीबाग : CM हेमंत सोरेन सोमवार को 'आपकी योजना-आपकी सरकार' कार्यक्रम में होंगे शामिल 

cm_ichaak.jpeg

हजारीबाग 
हजारीबाग के इचाक में कल यानी सोमवार को सीएम हेमंत सोरेन ‘आपकी योजना-आपकी सरकार’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसे लेकर प्रशासनिक तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। कार्यक्रम का आयोजन इचाक प्रखंड के बोधीबागी मैदान में किया जा रहा है। सीएम हेमंत सोरेन कार्यक्रम में लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे और की विकास योजनाओं की आधारशिला रखेंगे। इसके पहले सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। उपायुक्त नैंसी सहाय ने विभिन्न विभाग के अधिकारियों को लाभुकों की सूची को अंतिम रूप देने का निर्देश जारी किया। सूची में ऐसे लोगों के नाम होंगे, जिनको सीएम हेमंत सोरेन के हाथों परिसंपतियां और अन्य योजनाओं का लाभ दिया जाना है। 

अधिरकारियों ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया 
सीएम हेमंत के दौरे को लेकर उपायुक्त नैंसी सहाय, पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे और अन्य अधिकारियों ने बोधीबागी स्थित कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इस दौरान सुरक्षा, प्रकाश और और लोगों के बैठने आदि की व्यवस्था का जायजा लिया गया। उपायुक्त ने पुलिस व परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ सीएम हेमंत के रूट का भी जायजा लिया। उपायुक्त ने निर्देश दिया कि शहर से कार्यक्रम स्थल तक सीएम के रूट्स पर सुरक्षा पर खास ध्यान दिया जाये। सड़कों की मरम्मति, सफाई और प्रकाश व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने कहा कि सीएम के दौरे से आम आदमी को ट्रैफिक के कारण कोई असुविधान न हो, इस बात का ध्यान रखा जाए। 

मौके पर ये लोग थे उपस्थित 

कार्यक्रम स्थल के निरीक्षण के दौरान उपायुक्त सहाय के साथ बीडीओ सन्तोष कुमार, सीओ मनोज कुमार महथा, थाना प्रभारी धनंजय कुमार सिंह, कांग्रेस प्रमंडलीय अध्यक्ष डॉ आरसी मेहता, बीस सूत्री अध्यक्ष मनोहर राम, ब्रजकिशोर मेहता, जेएमएम जिला उपाध्यक्ष मो यासीन खान, प्रदीप प्रसाद, दिगम्बर कुमार मेहता, चंद्रदीप पाण्डेय, इंद्रदेव मेहता, रामप्रवेश सिंह, मो अख्तर, मो कुदुस अंसारी समेत कई लोग उपस्थित थे।